कटनीमध्य प्रदेश

घर में 3 जगह होल कर 3 लाख कीमती जेवरात पार

सोता रहा बरही का बिलौहा परिवार, बेटी के ब्याह के लिए जोड़े थे जेवरात, नगदी

बरही/कटनी। बेटी के ब्याह के लिए रखे सोना-चाँदी के आभूषण सहित नगदी अज्ञात चोरों ने पार कर दिया। अज्ञात चोर घर मे 3 स्थानों में होल कर अंदर घुसे और बेख़ौफ़ होकर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। चोरी की यह सनसनीखेज वारदात बरही थाना के नगर परिषद बरही स्थित वार्ड क्रमांक 01 में सोमवार-मंगलवार की रात घटित हुई है। वारदात की सूचना मिलते ही बरही थाना पुलिस विनोदकान्त सिंह एसआई, ब्यास गुप्ता अन्य पुलिस अमले के साथ मौके पर पहुँचे और पंचनामा कार्यवाई के साथ ही वारदात की तफ़सीस करने में जुट गए। 1 माह पूर्व भी बरही नगर के मैहर मार्ग स्थित 3 घरों में सिलसिलेवार चोरी की वारदात घटित हुई थी, जिसका अभी तक खुलाशा भी नही हुआ और अब एक बार फिर चोरी की घटना से दहशत का माहौल निर्मित है।

सोता रहा बिलौहा परिवार, घर मे घुसे चोर
वारदात के संबंध में प्राप्त जानकारी मुताबिक बरही के वार्ड क्रमांक 01 में रहने वाले प्रशांत बिलौहा पिता स्वर्गीय सुभाष बिलौहा के घर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। अज्ञात चोरों ने ढाई टोला सोने के 2 मंगलसूत्र, कान की झुमकी, आधा किलो चांदी के आभूषण सहित 35000 रुपए नगदी पार कर रफूचक्कर हो गए। बताया गया है कि बिलौहा परिवार सोता रहा, उन्हें चोरी की वारदात की भनक नीद खुलने के बाद लगी।

Related Articles

बिटिया के ब्याह के लिए बने थे जेवरात
पीड़ित प्रशांत बिलौहा ने बताया कि उसकी 23 वर्षीय बहन शिवी बिलौहा के ब्याह के लिए सोने-चांदी के आभूषण बनवाए गए थे, जिसे चोरों ने घर मे सेंधमारी कर पार कर दिया है। नगदी सहित 3 लाख कीमती सोने-चांदी के आभूषण पार होने की जानकारी पीड़ित बिलौहा परिवार ने बरही पुलिस को दिया है, जिसकी विवेचना की जा रही है।

दीवार तोड़कर घुसे चोर, खेत मे मिली पेटी
अज्ञात चोरों ने घर के पीछे की दीवाल तोड़कर बेख़ौफ़ अंदर घुसे और सोना-चांदी व नगदी रखे पेटी को बाहर खेत मे ले गए, जहां पेटी का ताला तोड़कर स
सामग्री सहित नगदी ले गए। पेटी खेत मे पड़ी मिली।Screenshot 20240709 125448 WhatsApp Screenshot 20240709 125440 WhatsApp Screenshot 20240709 125426 WhatsApp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button