जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

घर में बंधक बनाकर युवती से रेप:शादी की बात करने के बहाने बुलाया, 4 दिन तक पीटा और सिगरेट से भी जलाता रहा, आरोपी गिरफ्तार

अन्य मामले में लड़की से गैंगरेप

जबलपुर, यशभारत।  लार्डगंज में युवती को बंधक बनाकर चार दिन तक रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती को शादी की बातचीत के बहाने घर बुलाया था। इसके बाद उसे घर में चार दिनों तक बंधक बनाकर रेप करता रहा। युवती के साथ वह मारपीट करते हुए सिगरेट से जलाता रहा। आरोपी के चंगुल से छूटकर अस्पताल पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

22 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई, वह बड़े महावीर मंदिर के पास रहने वाले संतोष उर्फ बताशा अग्रवाल से शादी के संबंध में बातचीत करने 18 अप्रैल को उसके घर गई थी। वहां संतोष ने उसे जबरन घर में बंधक बना लिया। 4 दिनों तक उसे बंधक बनाए रखा। इस दौरान उसने कई तरह की यातनाएं दी। वह उसके साथ बेरहमी से मारपीट करता था। उसे बीड़ी और सिगरेट से जलाता था।

मारपीट के चलते अंग फ्रैक्चर हो गए
मारपीट के कारण उसके अंग फ्रैक्चर हो गए। वह किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर घर पहुंची। वहां से निजी अस्पताल में इलाज कराती रही। इसके बाद वह परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि रिपोर्ट पर आरोपी संतोष उर्फ बताशा अग्रवाल के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं का प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

हत्या के प्रकरण में सजायाफ्ता है आरोपी
पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी संतोष साइको है। पूर्व में भी एक युवती के साथ ऐसी हरकत कर चुका है। इसके साथ ही हत्या के प्रकरण में भी उसे सजा हाे चुकी है।

शादी का झांसा देकर लड़की से गैंगरेप
बरेला थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय लड़की के घर के पास सलैया निवासी अंकित उर्फ आशीष कुशवाहा आता था। इस कारण वह अंकित को पसंद करने लगी। सितंबर 2020 में आरोपी ने उसे मिलने वेंकटेश्वर धाम मंदर के पास पिपरिया बुलाया। जहां अंकित और आशीष ने जबरदस्ती उसके साथ गैंगरेप किया। शादी का झांसा देकर उसे चुप करा दिया। इसके बाद अंकित और आशीष उसे गांव में बदनाम करने की धमकी देते हुए शारीरिक शोषण करते रहे।

24 अप्रैल को भी दाेनों ने धमका कर रेप किया
पिछले 24 अप्रैल को भी आरोपी धमकी देते हुए उसे पड़वार ले गए। वहां भी उसके साथ रेप किया। दोनों की हरकतों से तंग आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। टीआई बरेला सुशील सिंह चौहान ने बताया कि लड़की की रिपोर्ट पर आरोपी अंकित और आशीष कुशवाहा के खिलाफ रेप व पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button