इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

गोहलपुर में फिल्मी स्टाईल में मार्बल व्यवसाई से मांगी डेढ़ करोड़ की फिरौती : कहा- रुपये नहीं दिए तो जान से जाओगे, मचा हड़कंप

जबलपुर, यशभारत। गोहलपुर में मार्बल व्यवसाई को फिल्मी स्टाइल में फोन कर तीन बदमाशों ने डेढ़ करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की। जिसके बाद व्यवसाई ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। इस घटना के बाद से क्षेत्र के व्यापारियों में हड़कंप मच गया । जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों की लोकेशन ट्रेस कर दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रमजान खान ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह पेशे से मार्बल व्यवसाई हैं। उनके पर्सनल मोबाइल नंबर पर एक कॉल आया। जिसमें सामने वाले युवक ने पहले तो जमकर गालीगलौच की और फिर कहा कि डेढ़ करेाड़ रुपये फिरौती दो नहीं तो जान से जाओगे। इतना ही नहीं आरेापियों ने पूरा प्लान भी बना लिया था।

मुस्तैद पुलिस घसीटते हुए लेकर आई थाने

शातिर बदमाशों से व्यवसाई से फिल्मी स्टाईल में कहा कि अगर परिवार की सलामती चाहते हो तो रुपये दो, जगह और टाइम वह बताएंगे। जिसके बाद पीडि़त ने पुलिस से संपर्क किया। थाना प्रभारी विजय तिवारी के मार्गदशन में पुलिस ने नौशाद ,अदनान सहित सरताज खान को दबोच लिया है। जिनसे पुलिस सख्ती के साथ पूछताछ करने में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button