बिहारराज्य

कोर्ट सहायक के घर 37 लाख की चोरी, बंद घर को बनाया निशाना

मुजफ्फरपुर
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सादपुरा के धनुका टोला में बेखौफ चोरों ने रविवार की देर रात कोर्ट सहायक के बंद घर को निशाना बनाया। मेन गेट का ताला खोलकर व अंदर के दो कमरों में लगे ताले को तोड़कर दो लाख नकद व करीब 35 लाख के सोने के जेवरात समेट ले गए। शिवहर कोर्ट के सहायक प्रकाश चंद्र परिवार समेत फाकुली स्थित अपने गांव छठ में गए थे। 

स्थानीय लोगों की सूचना पर सादपुरा के धनुका टोला स्थित शहरी आवास पहुंचे व स्थानीय काजी मोहम्मदपुर थाने को इसकी सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छनबीन में जुटी है। इसको लेकर उन्होंने थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। साथ ही पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा है। इसमें एक युवक उनके घर के बाउंड्री वॉल से होते हुए परिसर में प्रवेश कर रहा है। उसके हाथ में धारदार औजार भी दिख रहा है जिसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है। 

30 अप्रैल को छोटे भाई की थी शादी 
शिवहर कोर्ट के सहायक ने बताया कि 30 अप्रैल को उनके छोटे भाई की शादी होने वाली है। इसे लेकर घर में दो लाख नकद रखे थे। साथ ही शादी के लिए जेवरात भी खरीद कर ली थी। इसके अलावा परिवार की महिला सदस्यों के गहने करीब 35 लाख रुपये के गहने भी समेट लिए। बीती रात वो अपने गांव में थे। इसकी सूचना पर वे आनन फानन में सादपुरा पहुंचे। घर के अंदर देखा तो आलमारी टूटा हुआ था। समान भी जमीन पर बिखरे थे। दो ताले टूटे थे जो घर में ही फेंके मिले। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button