Uncategorized

कोरोना मरीज को लेकर उड़े विमान का गिर पड़ा पहिया, मुंबई एयरपोर्ट पर यूं बचाई गई सबकी जान

एक कोरोना मरीज को लेकर नागपुर से मुंबई के लिए उड़े मेडिकल विमान में गड़बड़ी के बाद इसे सुरक्षित लैंड करा लिया गया है। टेक ऑफ के बाद एयर एंबुलेंस का पहिया निकल जाने की वजह से मुंबई एयर पोर्ट पर फुल इमर्जेंसी की घोषणा की गई थी। क्रैश लैंडिंग की आशंका के बीच विमान को सुरक्षित उतार लिया गया और क्रू मेंबर सहित इसमें सवार सभी 5 लोग सुरक्षित हैं।

विमान में एक कोरोना मरीज,एक उनका रिश्तेदार, एक डॉक्टर और दो क्रू मेंबर सवार थे। नागपुर में टेक ऑफ के बाद विमान का पहिया निकल गया था। मुंबई एयरपोर्ट को तुरंत अलर्ट किया गया। सूचना मिलते ही छत्रपति शिवाजी महाराज इंटनेशनल एयरपोर्ट पर तैयारी पूरी कर ली गई और योजना के मुताबिक इसे सुरक्षित लैंड करा लिया गया।

मुंबई एयरपोर्ट के प्रवक्ता की ओर से बताया गया कि इस विमान ने रात 9:09 मिनट पर बेली लैंडिंग की। इमर्जेंसी लैंडिंग की सूचना मिलते ही यहां तैयारी कर ली गई थी। फायर फाइटर्स, रेस्क्यू रिस्पॉंडर्स, सीआईएसएफ, मेडिकल टीम सहित एयरपोर्ट इमर्जेंसी टीम को तुरंत रनवे पर तैनात कर दिया गया था। विमान में आग ना लगे इसके लिए रनवे नंबर 27 पर फोम बिझाया गया था। लैंडिग के तुरंत बाद सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button