मध्य प्रदेशराज्य

कोरोना पॉजीटिव भाजपा नेता ने एसडीएम को दी धमकी: बेटे के साथ मिलकर गाली-गलौज की, एफआईआरदर्ज

टीकमगढ़ में कोरोना संक्रमित बीजेपी नेता अपने बेटे के साथ बाजार में घूमते नजर आए

टीकमगढ़, यशभारत।
जिले के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल कुंडेश्वर धाम में होम क्वारंटीन का उल्लंघन और एसडीएम को धमकाने के मामले में बीजेपी नेता और उनके पुत्र पर मामला दर्ज किया गया है। टीकमगढ़ जिले का प्रसिद्ध धार्मिक स्थल कुंडेश्वर धाम में बीजेपी नेता कोरोना पॉजिटिव आए थे। प्रशासन की तरफ से दोनों बाप-बेटे को क्वारंटीन किया गया था।

इसके साथ ही दोनों के घर के बाहर बैरिकेड्स लगाए गए थे। दोनों बैरिकेड्स हटाकर पूरे नगर और बाजार में घूम रहे थे। चौकीदार ने इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की थी। इसके बाद टीकमगढ़ एसडीएम सौरभ कुमार मिश्रा शनिवार की दोपहर कुंडेश्वर धाम पहुंचे। कोरोना पॉजिटिव पिता-पुत्र से बात किए। साथ ही शासन की गाइडलाइन का पालन करने को कहा, जिस पर बीजेपी के नेता मृत्युंजय दीक्षित भड़क गए और टीकमगढ़ एसडीएम सौरभ कुमार से गाली गलौज करने लगे।
दोनों पर एफआईआर दर्ज
इसके बाद बीजेपी नेता मृत्युंजय दीक्षित और उनके पुत्र पर पुलिस ने धारा 188, 270, 294, 353, 166 और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। इस बात की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने मामले की पुष्टि की है। उधर बीजेपी नेता मृत्युंजय दीक्षित का कहना है कि एसडीएम ने घर आकर के अभद्रता की और गाली गलौज किया। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर और पुत्र के ऊपर मामला दर्ज करा दिया है। यह प्रशासन की नाइंसाफी है। दरअसल, टीकमगढ़ जिले में भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी तेज है। शनिवार को टीकमगढ़ जिले में कोरोना से संक्रमित 166 मरीज मिले थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button