Uncategorized

 ‘कोरोना जिम’ पर सीएसपी का छापा, छह युवक वर्जिश करते पकड़ाए

 'कोरोना जिम' पर सीएसपी का छापा, छह युवक वर्जिश करते पकड़ाए

इंदौरIndore Crime News। कोरोना काल में भी लोग लापरवाही से नहीं मान रहे है। प्रतिबंध के बावजूद लोग जिम खोल कर वर्जिश कर रहे हैं। शनिवार को आजाद नगर क्षेत्र की सीएसपी नंदनी शर्मा ने पवनपुरी में एसके जिम पर छापा मार कर छह युवकों को हिरासत में लिया। उनके खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का प्रकरण दर्ज किया गया है। आजाद नगर थाना पुलिस के मुताबिक जिम क्षेत्र के नेता राकेश सिलावट का है। पुलिस को लोगों ने काल कर सूचना दी थी कि सुबह-सुबह कुछ युवक जिम आते हैं। शहर में जिम, होटल, स्विमिंग पूल, क्लब बंद होने के बाद भी सिलावट के जिम में लोग वर्जिश करते हैं। सीएसपी ने टीम के साथ छापा मारा और छह युवकों को पकड़ लिया।

महिला से रुपये मांगे, छेड़छाड़ की, डंडे से पीटा

लसूड़िया थाना पुलिस ने लसूड़िया निवासी एक महिला की शिकायत पर आरोपित संजय, रमण और राजा के खिलाफ अवैध वसूली, छेड़छाड़ और मारपीट का केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि उससे रुपयों की मांग की और डंडे से हमला कर दिया। आरोपितों ने उसके साथ अश्लील हरकतें भी की हैं। भतीजा बीच-बचाव करने आय़ा तो उस पर भी हमला कर दिया।

पति के कारण लगाई फांसी

बाणगंगा थाना पुलिस ने 19 वर्षीय निशा प्रजापति की मौत के मामले में पति राहुल पुत्र राधेश्याम प्रजापति निवासी भवानी नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। निशा ने 16 अप्रैल को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button