जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

कुएं में गिरी महिला,100 डायल टीम ने लोगों की मदद से बचाया : काली चौक के समीप की घटना,पुलिस जांच में जुटि

सिवनी यश भारत-जिले के काली चौक, टैगोर वार्ड में साहू किराना के समीप बने कुएं में देर रात एक महिला गिर गई। जिसे 100 डायल की टीम एवं कोतवाली व डूंडा सिवनी पुलिस ने लोगों की मदद से बचा लिया।

IMG 20240611 WA0020

 

जानकारी के अनुसार रात्रि लगभग 2:30 बजे एक महिला सरस्वती यादव पति प्रमोद यादव उम्र 36 वर्ष काली चौक, टैगोर वार्ड में साहू किराना के समीप स्थित कुएं में गिर गई।

 

आसपास रहने वाले लोगो ने जब देखा कि कोई महिला कुएं में गिर गई है तो इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद 100 डायल की टीम के सौरभ ठाकुर व देवेंद्र करेयाम मौके पर पहुंचे। और कोतवाली पुलिस व डूंडा सिवनी पुलिस ने यशवंत यादव पिता लालचंद यादव उम्र 48 वर्ष सहित अन्य लोगो की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद महिला को कुएं से बाहर निकाला।

 

मौके पर पहुंची पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि महिला कुएं में कैसे गिरी। जिसको लेकर महिला एवं परिजनों से पूछताछ की जा रही है। लोगों ने बताया कि 100 डायल की टीम समय से मौके पर पहुंच गई और महिला को बाहर निकाल लिया गया। नही तो बड़ी घटना घट सकती थी। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। कोतवाली थाना प्रभारी सतीश तिवारी व डूंडा सिवनी थाना प्रभारी किशोर बाम्हनकर ने बताया कि किसी महिला के कुएं में गिरने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद तुरंत पुलिस अमले को मौके पर भेजा गया और महिला को सुरक्षित कुएं से बाहर निकाल लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button