जबलपुर

कुंडम में ट्रेक्टर पलटा 2 की मौत 25 घायल

पनागर से टीका करके घर लौट रहे थे, घुघरा के समीप हुआ हादसा

यशभारत संवाददाता, जबलपुर। कुंडम के घुघरा के समीप ट्रेक्टर पलटने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। ट्रेक्टर में सवार लोग पनागर से टीका-लगुन करके लौट रहे थे यह हादसा कुंडम के घुघरा के समीप हुआ। ट्रेक्टर पलटने से चीख-पुकार शुरू हो गई, घायलों को कुंडम चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां दो घायलों ने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद ट्रेक्टर चालक मौके से फरार हो गया। इधर कुंडम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रेक्टर को जप्त करते हुए मामले को जांच में लिया। कुंडम थाना प्रभारी प्रताप मरकाम ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि घुघरा के पास एक ट्रेक्टर पलट गया है जिसमें करीब 25 से 30 लोग सवार है। मौके पर जाकर देखा तो ट्रेक्टर के नीचे बहुत से लोग दबे हुए थे जिन्हें बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पनागर गए थे टीका-लगुन करने
कुंडम पुलिस के अनुसार मछली कछार गांव के कुछ लोग पनागर टीका-लगुन करने ट्रेक्टर से पनागर गए हुए थे। सुबह जब लौट रहे थे तो घुघरा के पास अचानक ट्रेक्टर पलट गया। जिसमें 13 साल के संजू मरावी और 26 वर्षीय आम सिंह धुर्वे की मौत हो गई।

शराब के नशे मेंं था ड्रायवर
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रेक्टर की रफ्तार बहुत तेज थी और ड्रायवर भी शराब के नशे में धुत्त था इसलिए उससे ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। बताया जा रहा है कि ट्रेक्टर दो कुलाटी खाकर सड़क किनारे पहुंच गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button