मध्य प्रदेश

कांग्रेस का प्रज्ञा ठाकुर पर ‘प्रहार’, कहा- सांसद को ढूंढकर लाने वाले को मिलेगा 10 हजार इनाम

यशभारत संवाददाता भोपाल. कांग्रेस के नेता रवि सक्सेना (Ravi Saxena) ने कोरोना संकट (Corona Crisis) के समय में भोपाल संसदीय सीट से गैर-हाजिर रहने वाली बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को ढूंढकर लाने वाले को 10 हजार रूपये का इनाम देने की घोषणा की है. इसपर प्रदेश बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर के खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कांग्रेस नेता की इस घोषणा को शर्मनाक करार दिया है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के महासचिव और वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना ने मंगलवार को कहा कि कोरोना महामारी के गहन संकट के समय भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर नदारद हैं. उन्होंने कहा, ‘भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के इस संक्रमण काल में लगातार गायब रहने और भोपाल की जनता के इस विपत्ति काल में नदारद रहने पर मैं उन्हें ढूंढकर लाने वाले को 10,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा करता हूं.’

सक्सेना ने कहा कि यह भोपाल के लोगों के लिए अत्यंत दुःख और दुर्भाग्य की बात है कि जब दवाइयों, इंजेक्शनों, वेंटिलेटरों, बिस्तरों और समुचित इलाज के अभाव में हजारों कोरोना पीड़ित दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं और अपनी जान गंवा रहे हैं, ऐसे संकट के समय में सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां अंतर ध्यान में हैं.’
इस पर पलटवार करते हुए एमपी बीजेपी के सचिव और प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि यह सबको पता है कि गंभीर रूप से बीमार होने पर प्रज्ञा ठाकुर को एयर लिफ्ट कर मुंबई ले जाया गया था. इसके वाबजूद कांग्रेस के नेता का ऐसा बयान शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल होने के नाते कांग्रेस नेताओं में संवेदनशीलता होनी चाहिए.

बता दें कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट से बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को हराकर संसद पहुंची थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button