जबलपुरभोपालमध्य प्रदेश

कांग्रेस अनुशासन समिति: 150 कांग्रेसजनों को दिया कारण बताओ नोटिस

 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

भोपालlमध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में आज प्रदेश कांग्रेस की अनुशासन समिति की बैठक संपन्न हुई। बैठक में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेसजनों द्वारा पार्टी प्रत्याशियों के विरुद्ध चुनाव लड़ने वालांे की हुई प्राप्त शिकायतों को लेकर कांग्रेस की अनुशासन समिति में आज बड़ा निर्णय लिया गया, जिसके तहत प्रदेश भर के लगभग 150 कांग्रेसजनों को कारण बात नोटिस जारी कर उनसे उक्त गतिविधियों को लेकर 10 दिनों के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया है।

मप्र कांग्रेस अनुशासन समिति के अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष अशोक सिंह ने बताया कि पार्टी विरोधी कार्य करने वालों द्वारा यदि 10 दिवस के भीतर में सकारात्मक जवाब प्राप्त नहीं होता है तो कांग्रेस पार्टी द्वारा उनके विरुद्ध अनुशासनहीनता की कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा।

श्री सिंह ने बताया कि गत् संपन्न विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ जो व्यक्ति चुनाव लड़े थे उन्हें पूर्व में ही पार्टी द्वारा निष्कासित किया जा चुका है, उस निर्णय पर भी आज कांग्रेस की अनुशासन समिति ने अपनी मोहर लगा दी है।

कांग्रेस की अनुशासन समिति की बैठक में समिति के सदस्य सर्वश्री मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी राजीव सिंह, पूर्व मंत्री एन.पी. प्रजापति, सज्जन सिंह वर्मा, पी.सी. शर्मा, सईद अहमद और हर्ष यादव आदि उपस्थित थे।

2/5 - (4 votes)

Related Articles

Back to top button