जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

कलेक्टर ने लिया जिला चिकित्सालय का जायजा , कहा – इंप्रूवमेंट की गुंजाइश है, रखी जाएगी निगाह

दमोह , यश भारतl कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने आज जिला चिकित्सालय का आकस्मिक जायजा लिया। उन्होंने जिला चिकित्सालय के विभिन्न वार्डो में पहुंचकर व्यवस्थायें देखी और संतोष व्यक्त किया। कलेक्टर श्री कोचर ने डॉक्टर्स से कहा मरीजों के लिये अधिक से अधिक सुविधा उपलब्ध कराई जायें खासतौर पर बाहर से आने वाले मरीजों को बेहतर उपचार की सुविधा मिले।

इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर सौरभ गंधर्व, सिविल सर्जन डॉ राजेश नामदेव, आर.एम.ओ डॉ विशाल शुक्ला सहित अन्य चिकित्सीय टीम मौजूद थी।

 

कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने कहा जिला चिकित्सालय का मेरा पहला निरीक्षण था। सिविल सर्जन और डॉक्टर्स के साथ सारे वार्ड और सारी सुविधाओं का भ्रमण किया है, अनेक व्यवस्थाएं अच्छी और संतोषजनक मिली है। जहां पर इंप्रूवमेंट की गुंजाइश है वहां पर आवश्यक निर्देश दिए हैं, लगातार इस पर निगाह रहेगी। उन्होंने कहा हमारा प्रयास यह रहेगा की टीम के रूप में हम यहां पर बड़े परिवर्तन लेकर आए, परिवर्तन ऐसे हो कि जो पूरे जिले से जनता यहां पर आती है उसके लिए अधिक से अधिक सुविधा, बेहतर उपचार की व्यवस्था उन्हें मिल सके यही हमारा उद्देश्य है और इसी को लेकर के हम काम करेंगे।

 

कलेक्टर श्री कोचर ने कहा नवजात शिशु पाया गया था, उस बारे में सारे स्टेटमेंट ऑफीशियली पहले ही आ चुके हैं कि वो हमारे यहां के पेशेंट नहीं थे। उसके बाद में उसे प्रॉपर्ली जो प्रोटोकॉल होता है, उसके अंतर्गत उसका पुलिस के माध्यम से अंतिम संस्कार और बाकी सब चीजें कराई गई। डाक्टर्स से कहा गया था कि कचरा पेटी के पास में सी.सी.टी.वी. लगायें, जो की लगा दिए गए हैं, जिससे इस तरह की घटनाओं पर रोक लग सकेगी और निर्देश दिए हैं कि इस तरह की चीज दोबारा ना हो, इसके लिए हम लगातार सतर्क रहे।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button