जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

कमिश्नर उज्जैन ने चप्पल पहनकर शिवलिंग पर चढ़ाया जल : आक्रोश

भोपाल lउज्जैन संभाग के कमिश्नर संजय गुप्ता अपनी एक गलती की वजह से बुरे फंस गए हैं। उन्होंने उज्जैन के शिप्रा तट पर चप्पल पहनकर शिवलिंग पर जल अर्पित किया, जिसका वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। वायरल फोटो देख लोग आक्रोशित हैं, सोशल मीडिया पर लोग सवाल कर रहे हैं कि कमिश्नर खुद को भगवान से बढ़कर समझते हैं? इसी बीच उन्होंने सफाई देते हुए माफी भी मांगी है। यह पूरी घटना शनिवार को उज्जैन के शिप्रा तट पर घटी।

 

दरअसल, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देश पर नमामि गंगे की तर्ज पर जगह-जगह घाटों की सफाई की जा रही है। इसी अभियान के तहत शिप्रा नदी के रामघाट पर घाटों की सफाई के बाद जनप्रतिनिधि और जिले के आला अधिकारी शिवलिंग का पूजन कर रहे थे।

 

बाकी सभी नंगे पैर होकर पूजन कर रहे थे लेकिन कमिश्नर संजय गुप्ता चप्पल पहनकर जल चढ़ाते दिखे। अब माफी मांग रहे कमिश्नर कमिश्नर का ये फोटो वायरल होते ही बवाल मच गया, जिसके बाद जनप्रतिनिधियों ने इस पूरे मामले में कमिश्नर को माफी मांगने की बात कही है। इस मामले में संभाग कमिश्नर संजय गुप्ता ने सफाई देते हुए कहा, मुझसे भूल चूक हुई है। जैसे ही मेरे ध्यान में आया तो मैंने तुरंत चप्पल उतार दी थी. अगर इससे किसी की भावना आहत हुई है तो मे माफी मांगता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button