इंदौरमध्य प्रदेश

ऑक्सीजन के लिए तरस रहे मरीज, भाजपा नेताओं ने फोटो खिंचाने के लिए रोक रखा था टैंकर 

इंदौर
कोरोना महामारी से मचे कोहराम के बीच गुजरात से 30 टन ऑक्सीजन लेकर एक टैंकर शनिवार रात इंदौर पहुंचा। यहां के अस्‍पतालों में मरीजों के लिए तत्‍काल ऑक्सीजन चाहिए थी, लेकिन अस्पताल में पहुंचाने की जगह भाजपा नेताओं ने उस टैंकर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए होड़ लगा दी। टैंकर को दो जगह पर 2 घंटे तक फोटो सेशन के लिए रोका गया। 

पहले भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने चंदन नगर में टैंकर रोका, इसके बाद इंदौर सांसद शंकर ललवानी व विधायक आकाश विजयवर्गीय ने टैंकर की पूजा करवाई और उसके साथ फोटो खिंचवाए। महामारी के बीच फोटो खिंचाने का शौक एक ओर जहां मरीज ऑक्सीजन के लिए तरस रहे थे, वहीं दूसरी ओर भाजपा नेताओं ने फोटो खिंचाने के लिए टैंकर को रोक रखा था। 

यह सब भी तब हुआ जब कि, सीएम शिवराज सिंह चौहान के आदेश थे कि ऑक्सीजन टैंकरों को एम्बुलेंस का दर्जा दिया जाए और पुलिस द्वारा सुनिश्चित किया जाए कि कोई रोक-टोक न हो। ऑक्सीजन लाने वाले टैंकर के चालक शैलेंद्र कुशवाह ने बताया कि, तड़के 1 बजे जामनगर से 700 किमी की यात्रा के दौरान केवल हमने एक बार दोपहर के भोजन के लिए टैंकर को रोका था। उसने कहा, "मैंने पूरे रास्ते पलक नहीं झपकाई। हम जानते हैं कि कोरोना महामारी के समय में ऑक्सीजन कितना महत्वपूर्ण है।"
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button