जबलपुरमध्य प्रदेश

एनएच-30 पर सड़क हादसा: ट्रक चालक की मौके पर मौत, हाइवा को टक्कर मारी ट्रक ने

जबलपुर, यशभारत। एनएच-30 पर पनागर स्थित रूद्राक्ष ढाबा के पास खड़े एक हाइवा में ट्रक ने टक्कर मार दिया। हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। हेल्पर को भी चोटें आई हैं। ट्रक असम से चायपत्ती लोड कर नागपुर जा रहा था।

पनागर पुलिस के अनुसार रूद्राक्ष ढाबा के सामने डंपर एमपी 20 एचबी 3563 खड़ा था। इसमें पार्किंग लाइट नहीं जल रही थी और न ही डम्पर के आसपास पत्थरों या झाड़ियों का कोई संकेतक वाला घेरा ही बनाया गया था। मिजार्पुर यूपी निवासी रमेश मौर्य (26) ट्रक एमएच 40 एके 0811 में असम से चायपत्ती लोड कर ड्राइवर नागेंद्र मौर्य के साथ नागपुर के लिए निकला था। रमेश मौर्य के मुताबिक जैसे ही ट्रक ढाबे के सामने पहुंचा। रोड किनारे खड़े डम्पर से टकरा गया।

अंधेरा होने की वजह से नहीं देख पाया डंपर
रमेश मौर्य के मुताबिक संकेतक न होने से दूर से डम्पर नहीं दिख रहा था। तड़के 3.45 बजे ट्रक डम्पर से टकरा गया। हादसे में ट्रक ड्राइवर नागेंद्र मौर्य (32) निवासी मुरहैना थाना हनुमना रीवा की मौके पर ही मौत हो गई। पनागर पुलिस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और घायल हेल्पर को अस्पताल पहुंचाया। उसके बयान के आधार पर डम्पर ड्राइवर के खिलाफ धारा 304 ए भादवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button