जबलपुरमध्य प्रदेश

एनएच-30 पर तड़के चार बजे हुआ भीषड़ हादसा, मौके पर ट्राला ड्राइवर की मौत

जबलपुर, यशभारत।  जबलपुर में एनएच-30 पर रविवार 23 मई को तड़के चार बजे भीषण एक्सीडेंट में ट्राला ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। हादसा बीच सड़क खराब हुए हाईवा के चलते हुआ। ट्राला में सवार क्लीनर भी था, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। सिहोरा पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए दोनों वाहनों को रोड से अलग कराकर आवागमन चालू कराया।

एक्सीडेंट सिहोरा क्षेत्र के उड़ना मोड़ और ठाकुर ढाबे के बीच हुआ। ट्राला आरजे 14 जीडी 8796 में चेन्नई से बाइक लोड कर ड्राइवर योगेश कुमार यादव (41) पिता प्यारेलाल यादव निवासी यशवंत नगर कुरसेनी जिला इटावा यूपी बनारस के लिए निकला था। साथ में क्लीनर विक्रम जाटव (39) पिता मिश्री लाल जाटव निवासी गोटपुर मैनपुरी यूपी भी था।

तड़के चार बजे उडना मोड़ के पास हुआ हादसा
सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे के मुताबिक उडना मोड व ठाकुर ढाबे के बीच में पहले से हाईवा एमपी 20 एचबी 0464 खराब हो गया था। ड्राइवर बिना इंडीकेटर या कोई और संकेतक किए बिना ही वाहन को छोड़ गया था। रविवार तड़के चार बजे के लगभग जबलपुर से कटनी की ओर जा रहा ट्राला सामने से हाइवा से टकरा गया। ट्राला का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ड्राइवर योगेश कुमार यादव (41) की मौके पर ही मौत हो गई।

बाल-बाल बच गया क्लीनर
इस भीषण हादसे में विक्रम जाटव बाल-बाल बच गया। विक्रम के मुताबिक उसे हल्की नींद आ रही थी। तभी जोर की आवाज आई। ड्राइवर योगेश के खून के छींटे उसके ऊपर आ गए। एक चीख के साथ वह शांत हो गया था। हादसे के बाद वह कुछ देर तक सन्न रह गया। इसके बाद पुलिस को खबर दी। मुझे तो खराेंच तक नहीं आई, लेकिन गाड़ी की हालत देखने के बाद यह चमत्कार ही लग रहा था।

दो दिन पहले भी इसी तरह की लापरवाही में गई थी जान
एनएच-30 पर लगातार दूसरे दिन एक जैसी लापरवाही से एक्सीडेंट हुआ। इससे पहले पनागर में रूद्राक्ष ढाबे के सामने इसी तरह डम्पर एमपी 20 एचबी 3563 खराब हो गया था। इसे भी ड्राइवर बिना पार्किंग लाइट या संकेतक के रोड पर छोड़ गया था। शुक्रवार तड़के असम से चायपत्ती लोड कर नागपुर जा रहा ट्रक एमएच 40 एके 0811 इससे टकरा गया था। हादसे में ड्राइवर नागेंद्र मौर्य (32) निवासी मुरहैना थाना हनुमना रीवा की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button