कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

उड़ीसा निवासी युवक की ओव्हर ब्रिज से गिरकर मौत, पोस्टमार्टम रूम के पास मिली लाश 

कटनी, यशभारत। उड़ीसा निवासी एक 42 वर्षीय युवक की मिशन चौक स्थित ओव्हर ब्रिज से नीचे गिरकर मौत हो गई। युवक ब्रिज से नीचे कैसे गिरा, इसका अब तक खुलासा नहीं हो सका है।

 

शाम करीब 5 बजे कुछ लोगों ने जिला चिकित्सालय स्थित पोस्टमार्टम रूम के पास अज्ञात युवक की लाश पड़ी होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीएसपी ख्याति मिश्रा एवं कोतवाली टीआई आशीष शर्मा स्टाफ के साथ तत्काल मौके पर जा पहुंचे और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उसके मोबाइल एवं अन्य दस्तावेजों से उसकी पहचान गोविन्दा बिसवाल पिता लक्ष्मण बिसवाल उम्र 42 वर्ष निवासी उड़ीसा के रूप में की गई है। घटना की जानकारी लगने के बाद देर शाम पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन भी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे।

 

 

प्रारंभिक तौर पर युवक की मौत कैसे और किन कारणों से हुई, इसका खुलासा नहीं हो सका है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाली टीआई आशीष शर्मा ने बताया कि शासकीय जिला अस्पताल की मर्चुरी के पास अज्ञात व्यक्ति का शव पाया गया था। उसकी पहचान करने के बाद परिजनों को सूचना दी गई है। उसकी मौत कैसे हुई, इसका खुलासा नहीं हो सका है। जिस जगह शव मिला है, उसके ठीक ऊपर मिशन चौक ओवर ब्रिज है। टीआई ने कहा कि पुल से गिरने के कारण युवक की मौत हुई है। घटना की वजह से मृतक के दोनों पर टूटे गए थे और सर पर गहरी चोट की वजह से मौत हुई। युवक ने आत्महत्या की है या फिर किसी हादसे या वारदात का शिकार हुआ है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

इनका कहना है ….

युवक की पहचान कर ली गई है। युवक उड़ीसा का रहने वाला था। घटना कैसे हुई, इसका पता लगाया जा रहा है।

-आशीष शर्मा, टीआई कोतवाली

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button