जबलपुरमध्य प्रदेश

इंडियन कोरोना पर सियासत:महात्मा गांधी प्रतिमा के समक्ष धरना, भाजपा नेताओं को सदबुद्धि दें भगवान

जबलपुर, यशभारत। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के वैश्विक महामरी कोरोना को ‘इंडियन कोरोना’ बताने वाले बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है। भोपाल में भाजपा नेताओं द्वारा एफआइआर दर्ज कराने के बाद अब कांग्रेस ने भी मोर्चा खोल दिया है। इसी के तहत जबलपुर में युवक कांग्रेस नेताओं ने महात्मा गांधी प्रतिमा के समक्ष बैठकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओ ंने कहा कि झूठ को बेनकाब करना है भाजपा सरकार के कार्यकाल में पाप है। पूर्व मुख्यमंत्री ने सच बोला है तो सरकार को खराब लग रहा है।

बता दें कि कमलनाथ ने 21 मई को उज्जैन प्रवास के दौरान बयान दिया था कि विदेशों में भारतीयों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। विदेशी मीडिया भारत में कोरोना को इंडियन वैरिएंट बता रहे हैं। ब्रिटेन में इंडियन ड्राइवर्स की टैक्सी में कोई नहीं बैठ रहा। इससे पहले कमलनाथ ने आरोप लगाया था कि मप्र सरकार कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े छिपा रही है। प्रदेश में अप्रैल-मई के महीने में 1 लाख 2 हजार लोग कोरोना से मरे हैं, जबकि सरकार सिर्फ 7 हजार का आंकड़ा बता रही है।

महात्मा गांधी-ईश्वर सदबुद्धि दें भाजपा नेताओं को
युवक कांग्रेस के नेता रिजवान अली कोटी ने कहा कि केंद्र सरकार ने कोर्ट में हलफनामा पेश कर स्वीकार कहा है कि ये स्टेन है जो भारत का है। रही बात कोरोना से मौतों आंकड़ों की तो रोजाना अखबारों में मौत के आंकड़े कुछ प्रकाशित हो रहे थे और प्रशासन कुछ और बता रहा था। अगर सच्चाई उजागर करना भाजपा नेताओं को ठीक नहीं लगा है। इसी का विरोध आज किया गया। इस दौरान ईश्वर प्रार्थना की गई वह भाजपा नेताओं को सदबुद्धि प्रदान करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button