खेल

इंग्लैंड क्रिकेट में फैंस की वापसी संभव:श्रीलंका और इंडिया सीरीज देख सकेंगे दर्शक

कोरोना के बीच इंग्लैंड सरकार ने क्रिकेट फैंस को एक अच्छी खबर दी है। सरकार ने स्टेडियम में फैंस की एंट्री को लेकर प्रतिबंध में कुछ छूट दी है, जो 21 जून से लागू होगी। ऐसे में इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) श्रीलंका और उसके बाद टीम इंडिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में फैंस की एंट्री करा सकता है। यह करीब एक साल बाद स्टेडियम में फैंस की वापसी रहेगी।

हालांकि, 18 जून को साउथैम्प्टन में खेले जाने वाले ICC वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में कुछ बदलाव नहीं होगा। यह बिना दर्शकों के ही खेला जाएगा। यह फाइनल टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होगा।

सभी स्टेडियम को पूरी तरह खोलने का प्लान
इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि उन्होंने सभी स्टेडियम को 4 स्टेप में पूरी तरह खोलने का प्लान बनाया है। यह सिर्फ एक कोशिश है। यदि देश में कोरोना के मामले नहीं बढ़ते हैं और सबकुछ कंट्रोल में रहता है, तभी सरकार आगे बढ़ेगी। वरना बीच में भी प्लान को रोका जा सकता है।

इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में फैंस की वापसी
टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे पर अगस्त से 5 टेस्ट की सीरीज खेलना है। यदि सबकुछ सही रहा तो इस सीरीज में भी स्टेडियम में फैंस की वापसी हो सकती है। दोनों टीम के बीच पहला टेस्ट 4 अगस्त को नॉटिंघम में खेला जाएगा। इससे पहले इंग्लैंड को श्रीलंका से अपने घर में 3 टी-20 और 3 वनडे की सीरीज भी खेलना है। दोनों टीम के बीच पहला मैच 23 जून को कार्डिफ में होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button