जबलपुरमध्य प्रदेश

अधारताल में डेरी दुकान कर्मी की चाकुओं से गोदकर हत्या : दशहरा समारोह के दौरान हुआ झगड़ा, क्षेत्र में हड़कंप

2 आरोपियों को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया, मामले की जांच जारी

जबलपुर, यशभारत। अधारताल के महाराजपुर में दशहरा चल समारोह के दौरान डेरी दुकान कर्मी युवक की नृशंस हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने युवक पर प्राणघातक हमला करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गए। लेागों ने जब युवक को लहूलुहान हालत में देखा तो चौक गए। जिसके बाद तत्काल उसे विक्टोरिया में भर्ती किया गया, जहां से मेडिकल अस्पताल रिफर कर दिया गया। लेकिन इलाज के दौरान युवक ने रात करीब 2.30 बजे दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर, दो युवकों को अभिरक्षा में लिया है। जिनसे पूछताछ जारी है। वहीं, हत्या की वारदात के बाद क्षेत्र में तनावपूर्ण शांति है।

थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मनीष पटैल उम्र करीब 28 साल डेरी दुकान कर्मी था। जो दशहरा चल समारोह में घूमने गया था। जहां उसका दो युवकों के साथ झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि पूर्व में दोनों से विवाद के चलते आपसी रंजिश थी। जिसके बाद दोनों ने मृतक के साथ जमकर गालीगलौच कर, मारपीट की और बाद में जब मन नहीं भरा तो चाकूओं से वार पर वार कर, युवक को जख्मी कर दिया और फरार हो गए।

मुस्तैद पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा

मामला सामने आने के बाद फौरी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने टीम गठित कर, घेराबंदी करते हुए दो आरोपियों को अभिरक्षा में लिया है। दोनों जबलपुर से बाहर भागने की फिराक में थे। पुलिस दोनों से सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button