इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

अजब बारात की गजब कहानीः पुलिस को देखते ही नाचते हुए बारातियों ने लगा दी दौड़, घोड़ी पर बैठा रह गया दूल्हा

इंदौर में कोरोना काल में शादी के बीच पुलिस का अड़ंगा

इंदौर
मध्य प्रदेश में कोरोना की तेज होती लहर के बीच शादियों का शोर भी जारी है। प्रदेशभर से कई ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं जब विवाह समारोह के दौरान पुलिस मेहमान बनकर पहुंच रही है और असली मेहमानों को खदेड़कर परिजनों पर मुकदमा भी दर्ज कर रही है। हाल ही में इंदौर में पुलिस ने शादी के दौरान एक घर में दबिश दी तो भीड़ लगाकर नाचने वाले बाराती भाग खड़े हुए और दूल्हा घोड़ी पर बैठा रह गया। कोविड – 19 के प्रोटोकॉल को तोड़ती ये बारात इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र में निकाली गई थी। पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन के पिता पर महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पूरा मामला इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के जामनिया खुर्द का है। यहां मोहनलाल के बेटे की बारात जामनिया खुर्द निवासी मुकेश खुड़ैल के घर गई थी। बारात निकलने से पहले दूल्हा घोड़ी चढ़ा और बाराती भीड़ लगाते हुए गाजे-बाजे पर कोरोना नियमों का उल्लंघन कर नाचते रहे। जैसे ही बारात दुल्हन के घर के नजदीक पहुंची, वैसे ही मुखबिर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस को देखकर बारातियों के चेहरे के रंग उड़ गए और वे मौके से भाग खड़े हुए। बेचारा दूल्हा अकेला रह गया। एसपी महेश चंद जैन ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए दोषी दूल्हा और दुल्हन के पिता पर प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस की मानें तो बारात कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर निकाली जा रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button